स्टेशन में शताब्दी एक्सप्रेस में दिया बदबूदार समोसा और सैंडविच को लेकर यात्रियों ने किया हंगामा 

 

इटावा रेलवे स्टेशन में शताब्दी एक्सप्रेस में खराब खाने को लेकर यात्रियों ने हंगामा किया। आरोप लगाया कि उनको दिए गए समोसे और सैंडविज से गन्ध आ रही थी। जिसके बाद उन्होंने खाना छोड़ दिया। एक यात्री ने कहा कि बदबूदार नाश्ता करने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। यात्रियों ने पैंट्री कार के मैनेजर को शिकायत दर्ज कराई। साथ ही ट्वीटर के माध्यम से इसकी शिकायत रेलवे प्रबंधन से भी की।

शनिवार शाम नई दिल्ली से कानपुर जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के कोच नंबर सी 9 में नाश्ते में समोसा और सैंडविच दिया। कोच में बैठे यात्री जैसे ही समोसा और सैंडविच खाने लगे, उन्हें खाने से गन्ध आने लगी। जिसके बाद यात्रियों ने पैंट्री कार के कर्मचारियों से इसकी शिकायत की। यात्रियों ने खाने का वीडियो बनाकर रेलवे से शिकायत करने की भी बात कही। एक यात्री ने बताया कि उन्होंने जैसे ही समोसा और सैंडविच खाया, उनको दो तीन बार उल्टियां हुईं, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। उन्होंने ट़्वीट कर इसकी शिकायत रेलवे से की है।

रिश्तेदार से फोनकर मंगवाया बाहर से खाना

ट्रेन में सफर कर रहे पीड़ित सुनील कुमार वर्मा ने आरोप लगाते हुए बताया है कि मैं गाजियाबाद से कानपुर के लिए शताब्दी एक्सप्रेस से सफर कर रहा था, तभी ट्रेन में नाश्ता दिया गया। जब नाश्ते में लाए गए समोसा और सैंडविच को खाया तो अजीब सी गन्ध महसूस हुई, जिसके बाद मैंने इसकी शिकायत कोच के पैंट्री कार मैनेजर से की। उन्होंने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कर ली। साथ ही उन्होंने इटावा रेलवे स्टेशन पर अपने रिश्तेदार को फोन करके बाहर से खाना मंगवाकर खाया।

खाने-पीने का सिस्टम ही खत्म कर दें

कोच में बैठे दंपत्ति रोशन सोनी और अंजली सोनी ने बताया इतना पैसा खर्च करके भी हम लोगों को इस तरह का नाश्ता दिया जा रहा है। इससे अच्छा है तो खाने पीने का सिस्टम खत्म कर दिया जाए। सैंडविच में ऐसी गन्ध आ रही थी, जैसे काफी दिन का रखा हुआ दिया गया हो। एक बाइट खाते ही अजीब सा महसूस हुआ। 90 रुपए चार्ज रेलवे कर रही है और ऐसा नाश्ता दिया जा रहा है, यह तो यात्रियों के साथ धोखा है।

वहीं एक अन्य यात्री हाफिज मो चिश्ती ने बताया शाम को जब अलग से नाश्ता ऑर्डर किया तो मैने ब्रेड सैंडविच और समोसा खाया। उसके बाद कई बार वॉमेटिंग होने लगी। शताब्दी में सफर को आसान बनाने के लिए इतना महंगा रिजर्वेशन करवाया, उसके बाद इस तरह का नाश्ता दिया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.