विद्युत विभाग के निविदा व संविदा कर्मियों ने किया प्रदर्शन – एसपी को ज्ञापन सौंप ठेकेदार व विभागीय अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की उठाई मांग

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन निविदा/संविदा कर्मचारी संघ के बैनर तले विभाग के निविदा व संविदा कर्मचारियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन किया तत्पश्चात एसपी को एक ज्ञापन सौंपकर अपनी व्यथा सुनाते हुए ठेकेदार व संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।
संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कश्यप की अगुवाई में पदाधिकारी नारेबाजी करते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां एसपी को दिये गये ज्ञापन में बताया कि निविदा व संविदा कर्मी ड्यूटी व कार्य करते समय दुर्घटना का शिकार होकर आपंगता का शिकार हो गये। जिनका इलाज परिवार के लो खेत बिक्री करके करवा रहे हैं जिसका भुगतान अभी तक विभाग द्वारा नही किया गया। जिससे परिवार के लोग बेहद परेशान हैं। यहां तक कि अब भरण-पोषण भी करने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। एसपी से मांग किया कि सभी घायल कर्मचारियों का जहां इलाज कराने की व्यवस्था की जाये वहीं ठेकेदार व विभाग के अधिकारियों की जांच कराकर ठोंस कार्रवाई की जाये। इस माके पर तमाम कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.