ट्रेलर की टक्कर से टैक्सी में बैठे 2 की मौत, सड़क पर खड़े बुजुर्ग ने भी तोड़ा दम

 

 

बीकानेर में जैसलमेर बाइपास पर मंगलवार शाम ट्रेलर ने टैक्सी को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो लोग टैक्सी में बैठे थे जबकि टक्कर से टैक्सी में रखा आटे का कट्टा उछलकर सड़क पर खड़े बुजुर्ग के सिर पर जा गिरा। सिर में चोट लगने से उसकी भी जान चली गई। चौंकानेवाला हादसा बीछवाल थाना क्षेत्र का है।

टैक्सी जामसर से बीकानेर आ रही थी। मृतकों के नाम यारू खान, सत्यवीर और गौरव हैं। तीनों का बुधवार को पीबीएम अस्पताल पोस्टमार्टम कराया गया। टक्कर के बाद टैक्सी में रखे आटे के थैले और पशु आहार सहित बाकी सारा सामान सड़क पर बिखर गया। टैक्सी भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

बीछवाल और नाल पुलिस ने ट्रेलर ड्राइवर का पीछा गया, पर वह ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया।

 
हादसे में दम तोड़ने वाले गौरव और सतवीर उत्तर प्रदेश से बीकानेर काम के लिए आए थे। यह लोग टैक्सी में सवार होकर नहर के पास जा रहे थे। इस बीच सामने से आ रहे ट्रेलर ने टैक्सी को टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- टैक्सी में आटे के कट्टे रखे हुए थे। यारू खान हादसे वाली जगह पर रास्ते में खड़े थे। कट्‌टा गिरने से वह सड़क पर ही गिर गए। उन्हें गंभीर चोटें आई और उनकी मौत हो गई।
बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के समय पीबीएम अस्पताल की मॉर्च्युरी पर काफी लोग जुटे। नौसर गांव के सरपंच प्रतिनिधि सफी मोहम्मद शेरू शाह सहित गांव के कई लोग पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे। बाद में थानाधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा और मामले की जांच कर रहे सत्यवीर भी पहुंचे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.