रोहतक में एक व्यक्ति की रेल की चपेट में आने से हुई मौत, हादसा या सुसाइड

 

हरियाणा के रोहतक में एक व्यक्ति की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई। बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मामले की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

पुलिस की प्राथमिकी के अनुसार, रेलवे स्टेशन रोहतक से मकड़ोली के बीच किलोमीटर नंबर 7/5-7 पर एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। जब सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची तो वहां पर एक व्यक्ति का शव कटी हुई हालत में पड़ा मिला। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ने सुसाइड किया है या किसी अन्य कारण से मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जीआरपी के जांच अधिकारी जोगिंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में लेकर जाया गया है।

मृतक काले रंग की कमीज, नीले रंग की जींस और काली चप्पल पहने हुए है। देखने में उसका हट्‌टा-कट्‌टा शरीर लग रहा है। वहीं दाहिने हाथ की कलाई पर 3 स्टार और भानू सुरमा गुदा हुआ है। पुलिस टीम मृतक की पहचान के लिए आसपास में पूछताछ भी कर रही है। साथ ही आसपास के पुलिस थाने व चौकियों ने संपर्क करके शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.