भखारा थाना क्षेत्र में एक 50 वर्षीय बुजुर्ग ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगाकर की आत्महत्या और…

 

धमतरी के भखारा थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एर्रा गांव में बुधवार दोपहर एक बड़ी घटना घट गई है। यहां आग की लपटों में घिरा एक व्यक्ति गली से निकला जिसे बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। व्यक्ति काफी जल गया था जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी आधी रात में मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार इर्रा निवासी दशरथ साहू 50 वर्ष बुधवार दोपहर बाद अचानक घर से जली हुई हालत में निकला। लोग देखकर भौचक्के के रह गए। इसी दौरान वहां पर मौजूद एक व्यक्ति बोरा से बुझाने का प्रयास भी किया। 108 एंबुलेंस बुलाकर तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान रात 12:30 बजे मौत हो गई।

फिलहाल आग का कारण स्पष्ट नहीं है। इस दौरान उसका झोपड़ी नुमा घर भी जल गया। उसका बेटा बहू लगभग 4 सालों से उससे अलग रहा करते थे। घर में पति-पत्नी रह कर रोजी मजदूरी कर जीवनयापन करते थे। अस्पताल चौकी प्रभारी ने बताया कि दशरथ साहू आत्महत्या की नियत से मिट्टी तेल डालकर खुद को आग लगा लिया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी को भी मारना चाहता था इसके लिए वह पत्नी को जली हुई हालत में पकड़ना चाहा लेकिन पत्नी छुड़ाकर अलग हो गई। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.