दिनदहाड़े टप्पेबाजों ने पेट्रोल पंप के मालिक के 8 लाख रुपए से भरा बैग किया पार

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बांदा। शहर कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज मोहल्ले में स्थित स्टेट बैंक शाखा में रुपए जमा करने आ रहे पेट्रोल पंप मालिक की क्रेटा कार से टप्पेबाजों ने 8 लाख रुपए से भरा बैग पार कर दिया और पलक झपकते मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और लुटेरों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर कार्रवाई तेज कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस बड़ी वारदात से शहर में हड़कंप मच गया है।
शनिवार को दोपहर में शहर कोतवाली अंतर्गत अलीगंज मोहल्ले के अमर टॉकीज के पीछे स्थित स्टेट बैंक ब्रांच में मॉडरेट पेट्रो प्लाजा पल्हरी के मालिक क्रेटा कार से सवार होकर पेट्रोल पंप का पैसा जमा करने आए थे। तभी चलती कार को रुकवा कर एक युवक ने पेट्रोल पंप मालिक से कहा कि तुम्हारी कार के आगे धुआ निकल रहा है। जिससे घबराकर पेट्रोल पंप मालिक आशिफ ने कार रोक दी और कार का बोनट खोलकर चेक करने लगे। इसी दौरान वह युवक पीछे से आया और कार का दरवाजा खुला पाकर उसमें रखा एक बैग पार कर दिया। जबकि कार में दो बैग रखे हुए थे। इधर पेट्रोल पंप मालिक ने गाड़ी चेक की तो कहीं धुंआ नहीं निकल रहा था। वह युवक का इरादा भांपकर तुरंत अपनी गाड़ी में पहुंचे लेकिन एक बैग गायब देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी।
इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर टप्पेबाजों की पहचान की जा रही है। इन्हें पकड़ने के लिए जिले की सीमा भी सील कर दी गई है। साथ ही टीमें गठित करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बहुत जल्दी आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.