दूसरे अफेयर के शक में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के जन्मदिन पर उसकी चाकू से गला रेत कर की हत्या

 

कर्नाटक के बेंगलुरु से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का पहले जन्मदिन मनाया। फिर थोड़ी देर बाद चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर डाली। मामला लागेरे इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और लड़के के साथ भी अफेयर है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान कनकपुरा निवासी नव्या के रूप में हुई है। वह बेंगलुरु में रहती थी और पुलिस विभाग के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग (आई एस डी) में एक क्लर्क के रूप में काम करती थी। नव्या का दूर का रिश्तेदार ब्वॉयफ्रेंड प्रशांत भी कनकपुरा का रहने वाला है। दोनों पिछले 6 साल से प्यार में थे। बताया जा रहा है कि परिवार वालों को भी इस बात की जानकारी नहीं थी। दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते थे।

नव्या का बर्थडे 11 अप्रैल को था, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों ने इसे शुक्रवार (13 अप्रैल) को सेलिब्रेट करने का फैसला किया। शुक्रवार की रात वह प्रशांत के घर आई जहां उसने केक काटा। इसके तुरंत बाद, प्रशांत ने चाकू लिया और उसका गला काट दिया। नव्या की हत्या कर प्रशांत मौके से फरार हो गया। नव्या जब घर नहीं पहुंची तो उसके घर वालों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पाया कि नव्या की लास्ट लोकेशन प्रशांत के घर की मिली। एक पुलिस  अधिकारी के मुताबिक ‘पूछताछ के दौरान, प्रशांत ने कहा कि उसने नव्या को मार डाला क्योंकि वह अन्य पुरुषों के साथ चैट कर रही थी।.’ पुलिस के मुताबिक दोनों की हाल के दिनों में इस मुद्दे को लेकर कई बार लड़ाई  हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.