पत्नी से विवाद में युवक ने अपने ही मां-पिता, बेटे और चाची को देर रात को दरांती से काटकर हत्या

 

बांदा में एक युवक ने अपने ही मां-पिता, बेटे और चाची को शनिवार देर रात को दरांती से काट दिया। युवक ने जो जहां सो रहा था, उसको वहीं पर जाकर मारा। ये हत्याकांड कितना भयानक था इसका अंदाजा आपको नीचे लगी फोटो देखकर समझ आ जाएगा।

पूरे घर में हर तरफ बस खून ही खून फैला था। लाशें बिखरी पड़ी थीं। किसी का सिर कटा था, तो किसी का हाथ, तो किसी के माथे पर हमला किया गया था। घर की दीवारें खून से सनी थीं। सीढ़ियों पर भी खून के निशान थे, जो आरोपी के पैर से बने थे। देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि किसी अपने ने ही ये हत्याएं की हैं।

रविवार को घर के अंदर से मिली थीं 4 लाशें
रविवार को बांदा के गिरवा थाना के बड़ोखर बुजुर्ग गांव में बने एक मकान में 4 लाशें मिली थीं। ये शव चुन्नू कुशवाहा (70), कैलसिया (65), तीजनिया (76) और प्रियांशु (8) के थे। गांव के लोगों ने पुलिस को इस बारे में बताया था।

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। ये सभी हत्याएं चुन्नू के बेटे बालेंद्र ने ही की थीं। पुलिस ने आरोपी बालेंद्र को रविवार को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया था। मगर, पुलिस की जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए।

जमीनी और पत्नी से विवाद में कर दिए 4 मर्डर
पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि बालेंद्र ने जमीनी विवाद और पत्नी से हुए विवाद के बाद ये हत्याएं की थीं। पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी और उसके मायके वाले ससुराल की 10 बीघा जमीन बेटी के नाम करने का दबाव बना रहे थे। ऐसा न करने पर पत्नी नाराज होकर 3 महीने पहले घर छोड़कर चली गई थी। वो कहती थी- ‘जमीन मेरे नाम कराओ तभी मायके से आऊंगी।’

वह अपने 8 साल के बेटे को भी बालेंद्र के पास छोड़ गई थी। इसके बाद से लगातार पति-पत्नी में लड़ाई होती रहती थी। बालेंद्र के घर में भी विवाद होता रहता था। कई बार गांव में भी इस बात को लेकर पंचायत हुई, लेकिन उसकी पत्नी जिद पर अड़ी थी। वह अपने पति के बुलाने पर भी वापस नहीं आ रही थी।

5 दिन पहले पत्नी के मायके वालों ने गांव में आकर बहुत बवाल किया था। साथ ही बालेंद्र के घरवालों को धमकाया भी था। आरोपी बालेंद्र के अनुसार, वह इस विवाद से बाहर आना चाहता था। तभी गुस्से में आकर उसने सभी की हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.