टप्पेबाजी के शिकार हुए गल्ला व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसपी से बदमाशों को पकड़ने की मांग की

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बांदा। गल्ला व्यापार मंडल व जिला उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन को लिखित शिकायत पत्र देकर बताया कि हमारे संगठन के व्यापारी रामबाबू‌ गुप्ता पिता गंगा गुप्ता मालिक मालिक फर्म में बाला जी आइल मिल , दुकान सं0 ए -7 मंडी समिति स्थल बांदा के मुनीम नत्थू प्रसाद साहू ने रुपए 1500000 द्वारा चेक संख्या 684185 से नगद भुगतान एसबीआई शाखा अलीगंज से प्राप्त किया है वह बैंक के गेट से निकलते ही कुछ अपरिचित महिलाओं ने साइकिल गिरा कर रुपए से भरे बैग को ब्लेड से काट कर रु 50,000 की एक गडडी चोरी करके निकाल लिया मंडी आकर जानकारी हुई सभी लोग ने पुलिस को एक लिखित तहरीर देकर बदमाशों को पकड़ने की मांग की ।
बताया कि इस समय फसल समय चल रही है किसान वगैरा ज्यादा की संख्या में मंडी में आते हैं रुपए ज्यादा मात्रा में लेनदेन करना पड़ता है सुरक्षा की आवश्यकता है इस घटना से व्यापारी भाई भी तो आक्रोशित हैं हमारा संगठन निवेदन करता है कि इस घटना का खुलासा होना आवश्यक है वह पुलिस सहायता बैन संख्या 112 की बैंक से मंडी तक आवाजाही दिन में कई बार व्यवस्थित कराई जाए ।
इस मौके पर महामंत्री राजकुमार गुप्ता, सुरेश चंद्र कोषाध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता, अशीष अध्यक्ष विष्णु कुमार गुप्ता
सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.