अतीक अहमद के वकीलों में से एक के घर के पास फेंका गया बम, इस घटना से लोगों में फैली दहशत

 

माफिया अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड के बाद प्रयागराज से एक और सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। अतीक अहमद के वकीलों में से एक के घर के पास मंगलवार को एक गली में देसी बम फेंका गया। इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से बम फेंका गया है, जिसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। कर्नलगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के कटरा गोबर गली में देसी बम फेंका गया है। इलाके में छोटू यादव नाम का शख्स रहता है उसी से हर्षित सोनकर नाम के लड़के का विवाद हुआ था। आरोप है कि हर्षित ने ही छोटू को निशाना बनाकर बम चलाया, विजय मिश्रा का इस विवाद से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस इलाके के चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए है। साथ ही वहां की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है।

कर्नलगंज पुलिस स्टेशन के एसएचओ राम मोहन राय का कहना है कि अतीक के वकील दयाशंकर मिश्रा निशाने पर नहीं थे और यह घटना दो युवकों के बीच दुश्मनी का नतीजा थी। हालांकि, वकील ने दावा किया कि यह भय और आतंक पैदा करने की कोशिश थी।

बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उमेश पाल पर भी बम और गोलीबारी से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इसके साथ ही उमेश पाल की सुरक्षा में दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए थे। गौरतलब है कि उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था। जिसे अतीक के बेटे असद अहमद ने शूटरों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद से अभी तक अतीक अहमद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.