सड़क किनारे बने गढ्ढे में बाइक समेत अधेड़ गिरा जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई

 

बिलासपुर में मंगला-लोखंडी के बीच सड़क बनाने के लिए गड्‌ढा खोदकर खुला छोड़ दिया गया है, जिसमें बुधवार की रात बाइक समेत अधेड़ गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इस हादसे में PWD के अफसरों और ठेकेदार की बड़ी लापरवाही सामने आई है। निर्माणाधीन सड़क और गड्‌ढे से लोगों को बचाने के लिए सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया गया है। जिसके चलते ये हादसा हुआ है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मंगला के दीनदयाल आवासीय कॉलोनी रोड से लोखंडी तरफ जाने वाली सड़क काफी जर्जर है, जिसे बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग ने ठेका दिया है। यहां पिछले कुछ दिनों से सड़क बनाने के लिए गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है। बुधवार की रात करीब 10 बजे ऊषा उपवन कॉलोनी निवासी डेयरी संचालक कृपाल सिंह (63) बाइक में सवार होकर घर लौट रहे थे। रात के अंधरे में सड़क में खोदे गए गड्‌ढे में उनका ध्यान नहीं गया और वे बाइक समेत गड्‌ढे में समा गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद आसपास के लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने डायल 112 को सूचना दी। जब तक पुलिस वहां पहुंची और उन्हें बाहर निकाला गया। तब तक उनकी मौत हो गई थी। बाद में एंबुलेंस की मदद से शव को सिम्स भेजा गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.