महिला ने टॉयलेट में बच्चे को दिया जन्म, फिर नवजात को घर की खिड़की से बाहर फेंका, बच्चे की मौत

 

 

कोलकाता के कस्बा इलाके में एक महिला ने अपने घर के टॉयलेट के अंदर एक बच्चे को जन्म दिया और उसे टॉयलेट की खिड़की तोड़कर बाहर फेंक दिया। एक दिन बाद इलाज के दौरान नवजात की मौत हो गई।

पुलिस ने महिला की पहचान निकोला स्टैनिस्लास के रूप में की है, जो शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे टॉयलेट गई थी। तभी घर के आसपास लोगों ने शीशा टूटने की आवाज सुनी। जब वे अपने घरों से बाहर आए तो उन्होंने देखा कि महिला ने टॉयलेट की खिड़की तोड़कर कुछ बाहर फेंका है जो नाली में जाकर फंस गया था। लोग जब वहां पहुंचे तो उन्हें नाले में नवजात शिशु मिला।

अस्पताल में बच्चे की मौत
स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। फिर कस्बा थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और खून से लथपथ महिला और उसके नवजात शिशु को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई थी और रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

मां ने क्यों किया ऐसा
इस पूरी घटना को लेकर पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो हैरान करने वाली बात सामने आई। निकोला ने कहा कि उसे नहीं पता था कि वह प्रेग्नेंट थी। दरअसल, निकोला के पति एंडी स्टैनिस्लास और घरवालों को भी निकोला की प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। निकोला का कहना है कि वह शनिवार दोपहर टॉयलेट के लिए वॉशरूम गई थी, तभी उसने बेटे को जन्म दिया। उसे प्रेग्नेंसी का अंदाजा नहीं था तो बच्चे को जन्म देकर वह घबरा गई और उसने खिड़की तोड़कर नवजात शिशु को बाहर फेंक दिया।

शादीशुदा है ये कपल
पुलिस के मुताबिक, निकोला और उसका पति जून 2022 से लिव-इन रिलेशनशिप में थे और नवंबर 2022 में दोनों ने शादी कर ली थी। निकोला एक हाउसवाइफ है, जबकि पति एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के लिए काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि निकोला मानसिक रूप से बीमार थी और पिछले दो-तीन महीनों से बहुत कम बोलती थी। हालांकि पुलिस ने निकोला और उसके पति दोनों के बारे में बताया कि ये काफी शराब पीते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.