स्पा सेंटर्स की आड़ मे चल रहा था देह व्यापार का गंदा खेल छापेमारी के दौरान 20 लड़किया और 6 युवक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जिस्मफरोशी का धंधा खूब फल फूल रहा है। पांच दिन पहले ही पुलिस ने दुर्ग और अंबिकापुर के स्पा सेंटर्स पर छापेमारी की थी। इसी क्रम में पुलिस ने रायपुर के कई स्पा सेंटर्स और होटलों में छापेमारी की। इस दौरान 6 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । ये सभी युवक होटलों के मैनेजर और स्पा सेंटर के मालिक बताए जा रहे हैं। पुलिस ने एक युवती को भी पकड़ा है, जो मैनेजर के रूप में काम कर रही थी। देह व्यापार में संलिप्त कुल 20 युवतियों को पुलिस संबंधित थाना लाकर उनके बयान लिए। आरोपियों के विरूद्ध थाना तेलीबांधा, गोलबाजार और आमानाका में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

इस दौरान  आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। स्पा सेंटर और होटल के नाम पर शहर के बीचो बीच जिस्मफरोशी का गंदा काम चल रहा था। मसाज और बॉडी स्पा के नाम पर लड़कियों से सर्विस ली जा रही थी। इतना ही नहीं ग्राहकों से हैपी एंडिंग और फुल सर्विस जैसे कोड वर्ड में बातें की जाती थी।

पुलिस ने अलग-अलग  टीमें गठित कर शहर के विभिन्न स्पा सेंटर एवं होंटलों में दबिश दी। छापेमारी के दौरान थाना तेलीबांधा, गोलबाजार और आमानाका स्थित स्पा सेंटरों और होटलों में देह व्यापार का गंदा खेल चल रहा था। 1 महिला आरोपी सहित कुल 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस को कुछ दिनों से स्पा सेंटरों एवं होटलों में देह व्यापार होने की शिकायतें लगातार मिल रही थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आईयूसीएडब्ल्यू की कुल 6 टीमे बनाकर अलग-अलग स्पा सेंटर्स और होटलों में छापेमारी की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.