अमेरिकी कपल ने बच्चों को जबरदस्ती रस्सी से बांध कर शरीर पर टैटू बनवाए, करतूत छिपाने के लिए मांस निकाल दिया

 

अमेरिका के टेक्सास में एक कपल ने अपने बच्चों के शरीर पर जबरदस्ती टैटू बनवा दिए। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए उन्होंने टैटू मिटाने की कोशिश की। इसके लिए कपल ने बच्चों की स्किन ही काट दी। पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने पहले तो अपने 5 साल और 9 साल के बच्चों को रस्सी से बांध दिया, जिससे वो भाग न पाएं। इसके बाद उनके मुंह पर टेप लगा दिया और आंखों पर भी पट्टी बांध दी। फिर टैटू बना दिया। इसकी जानकारी चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस (CPS) को लग गई। कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए कपल ने टैटू मिटाने के लिए बच्चों की स्किन पर नीबू रगड़ दिया, जब स्किन छिलने लगी तो इसे काट दिया।

पैर और शोल्डर पर बनाए थे टैटू
27 साल की मां मेगन और बच्चों के स्टेप-फादर 23 साल के गनर फर्र को पुलिस ने 25 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अब मामले की जानकारी दी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा- कपल ने 5 साल के बच्चे के पैर और 9 साल के बच्चे के शोल्डर पर टैटू बनाए थे। बच्चों के शोषण के आरोप में CPS मामले की जांच करने लगा। इस दौरान हमें बच्चों के पैर और शोल्डर पर घाव दिखाई दिए। टैटू वाली जगह से मांस निकाला गया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ऐसे सामने आया मामला…
बच्चों के बयोलॉजिकल पिता जब उनकी स्टेप-मदर के साथ उनसे मिलने पहुंचे तो उन्हें इंक के कुछ निशान दिखे। पिता ने बच्चों की मां मेगन से इस बारे में पूछा, उसने जवाब न देते हुए बात टाल दी। पिता को शक हुआ तो उन्होंने चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस (CPS) को फोन कर दिया।

17 अप्रैल को CPS ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कपल के घर छानबीन शुरू कर दी। इन्वेस्टिगेशन के दौरान उन्हें घर से टैटू किट मिला। इसके बाद 25 अप्रैल को कपल को गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, बच्चे फिलहाल चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस की देखरेख में हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.