एचडीबी बैंक के सर्वर रूम में लगी भीसड़ आग बड़ा हादसा टला

 

इंदौर में गुरुवार रात दो जगह आगजनी हो गई। रात में करीब एक बजे समाजवाद नगर के एक घर में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते रौद्र रूप धारण कर लिया। जिसमें गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। इधर, रात 9 बजे राज मोहल्ला में भी एक बैंक के ऊपर इमारत में आग लग गई। जिसमें सर्वर रूम पूरी तरह जल गया।

फायर ब्रिगेड के मुताबिक रात 1:15 बजे समाजवाद नगर की गली नंबर 7 में एक घर में आग लगने की सूचना मिली थी। है। यहां मौके पर पहुंचकर करीब एक टैंकर से अधिक पानी डालने के बाद आग पर काबू किया गया। आग मधुकर पुत्र बाबूलाल वेडकर के घर में लगी थी। आग में किसी तरह की जनहानि नही हुई। लेकिन संकरी गलियां होने के चलते दमकलों को अंदर जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

राज मोहल्ला चौराहे के पास गुरुवार देर रात एचडीबी बैंक के सर्वर रूम में आग लग गई। यहां रात को सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। जिसमें एक टैंकर पानी डालकर आग पर काबू किया गया। इस दौरान यहां सर्वर रूम के साथ इलेक्ट्रिक आइटम और फर्नीचर पूरी तरह से जल गया। उक्त बिल्डिंग में और भी ऑफिस व दुकानें है, उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। दमकल कर्मियों ने आग को आगे नहीं बढ़ने दिया। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.