नाबालिग पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े कर दो बैग्स में भरकर जंगल में फेंका

 

 

त्रिपुरा के अगरतला में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव के टुकड़े भी बरामद कर लिए हैं।

क्या है मामला

तनुजा की मां को घर में खून के धब्बे मिले तो उसने रोना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस ने कायेम मियां की तलाश शुरू की और कई घंटे की तलाश के बाद उसे दबोच लिया।

पूछताछ में कायेम मियां ने अपनी पत्नी तनुजा की हत्या की बात स्वीकार कर ली और पूछताछ में ये भी बताया कि उसने हत्या के बाद शव के टुकड़े कर उन्हें दो बैग्स में भरकर जंगल में रखा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दोनों बैग बरामद कर लिए और बैग्स से महिला के शव के टुकड़े भी बरामद हो गए। महिला का सिर एक बैग में मिला तो बाकी धड़ दूसरे बैग से बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है और यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि हत्या में कोई तीसरा व्यक्ति भी शामिल था या नहीं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.