प्रेक्षक ने पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल का किया दौरा – बारिश के चलते तैयारियां समय से पूर्ण करने की हिदायत – स्ट्रांग रूम व मतगणना स्थल का भी लिया जायजा

फतेहपुर। रविवार को निकाय चुनाव के प्रेक्षक आईएएस आशुतोष निरंजन ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी सूरज पटेल के साथ पोलिंग पार्टियों के रवानगी स्थल (विज्ञान भवन) का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पार्टियों के रवानगी के लिए तैयार ले आउट का अवलोकन किया और तद्नुसार हो रही व्यवस्था को भी परखा। वर्षा की संभावना के मद्देनजर तैयारियों को समय से पूर्ण करने का निर्देश दिया।
इसके बाद प्रेक्षक राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचे। जहां नगर पालिका फतेहपुर, नगर पंचायत असोथर व नगर पंचायत बहुआ के स्ट्रांगरूम व मतगणना स्थल का भी निरीक्षण किया। कार्य प्रभारी अधिकारियों को समयावधि में तैयारियाँ पूरी करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही नगर पालिका फतेहपुर के अतिसंवेदशील मतदान केन्द्रों की सूची में सम्मिलित मुराइन टोला स्थित प्राथमिक विद्यालय व जूनियर हाईस्कूल मुराइनटोला में निर्मित बूथ 188 से 194 तक का भी निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) धीरेन्द्र प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार सदर सहित संबंधित उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.