डीएवी कालेज में मार्निंग वाक करने निकले क्रिकेट कोच को हथियार बंद बदमाशों ने मारी गोली 

 

वाराणसी कोतवाली थाना के डीएवी कालेज में सोमवार की सुबह मार्निंग वाक करने निकले क्रिकेट कोच को हथियार बंद बदमाशों ने गोली मार दी। कालेज परिसर में टहलते समय हमलावरों ने उन्हें घेर  लिया और गोली मारकर फरार हो गए। वारदात के बाद गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और लहुलुहान हालत में कोच को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

कोतवाली क्षेत्र के कबीरचौरा निवासी क्रिकेट कोच राम लाल यादव उर्फ दादा (62) वाराणसी के डीएवी इंटर कॉलेज में खिलाड़ियों को मैच की बारीकियां सिखाते हैं। सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे परिसर में टहल रहे थे तभी कुछ लोग अंदर घुस आए और क्रिकेट कोच राम लाल यादवको गोली मार दी। पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगने से घायल राम लाल लहुलुहान होकर गिर पड़े। वारदात को अंजाम देकर बदमाश असलहा लहराते हुए कॉलेज के गेट से होकर भाग गए। सूचना मिलते ही राम लाल के परिजन और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन रामलाल को इलाज के लिए मलदहिया स्थित निजी चिकित्सालय ले जाया गया। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

डीएवी कॉलेज के सोमवार की सुबह गोली चलने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मार्निंग वाक करने आए शिक्षक व अन्य लोग मौके से घर की ओर चले गए। सूचना के बाद मौके पर डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम व पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किए हैं। घटना का कारण अभी साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.