बेटे के अवैध संबंधों के शक में पिता ने बेटे को चाकू मार कर पहुँचाया मौत के घाट और…

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोतवाली देहात थाना पुलिस ने 20 वर्षीय बेटे की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान शाहिद (45) के रूप में हुई। यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी। बिजनौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने सोमवार को बताया कि, 5 मार्च को पीआरवी पर सूचना मिली थी कि शाहिद नाम के शख्स ने अपने 20 वर्षीय बेटे गुलफाम को चाकू से गोदकर घायल कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एएसपी ने कहा कि मृतक की मां की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मृतक की मां का आरोप था कि उसके पति ने अपने बेटे गुलफाम के साथ किसी विवाद को लेकर हुई बहस के बाद चाकू से गोदकर घायल कर दिया। इसके बाद गुलफाम की मृत्यु हो गई।
एएसपी ने कहा कि आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने अपराध को कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी और बेटे गुलफाम के बीच अवैध संबंधों का शक था।इसे लेकर आए दिन झगड़े होते थे। उसके बार-बार समझाने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। इसलिए उसकी हत्या की।
एएसपी ने कहा, आरोपी शाहिद के खिलाफ कोतवाली देहात थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 4/25 अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। हत्या में प्रयुक्त एक चाकू को बरामद किया गया है। पुलिस ने कहा,आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.