हाईवे पर ट्रेलर और वैन की भिड़ंत, 3 लोगों की मौके पर ही मौत

 

चूरू के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में मेगा हाईवे पर ट्रेलर और वैन की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन में बैठे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शव को मॉर्च्युरी में रखवाया। एक्सीडेंट बुधवार देर रात करीब साढ़े दस बजे हुआ।

सीआई सुभाष बिजारणिया ने बताया कि अनाज से भरा एक ट्रेलर सुजानगढ़ से रतनगढ़ की तरफ आ रहा था। वैन रतनगढ़ से सुजानगढ़ की ओर जा रही थी। मेगा हाईवे पर गांव पड़िहारा और लोहा के बीच दोनों वाहन भिड़ गए। अनाज से भरा ट्रेलर बेकाबू होकर सड़क पर पलट गया।

ट्रेलर छोड़ भागा ड्राइवर
हादसे में मरने वाले 3 लोगों की पहचान भोजलाई निवासी कालूराम नायक (30), दिलीप कुमार (25) और कनवारी निवासी नेमीचंद नायक (27) के रूप में हुई। चौथा मृतक 23 वर्षीय प्रभुराम मेघवाल टीडियासर का रहने वाला था। ट्रेलर के पलटने से काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा। ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग गया।

बाद में पुलिस ने मेगा हाईवे पर पलटे दोनों वाहनों को साइड में कर ट्रैफिक चालू कराया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के रिश्तेदार और परिवार के लोग भी देर रात अस्पताल में पहुंच गए हैं। पुलिस ने शिनाख्त के बाद शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। दोपहर के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

दो युवक रिश्ते में जीजा-साले, दो अन्य दोस्त थे
हादसे का शिकार हुआ नेमीचंद, दलीप कुमार का जीजा था। गांव के लोगों ने बताया कि नेमीचंद बुधवार को अपने ससुराल भोजलाई आया हुआ था। वैन उसका साला दलीप कुमार चला रहा था। वह उसकी खुद की है। तीन भाइयों में दलीप सबसे छोटा था। इसके पिता का पहले देहांत हो चुका है। वहीं, नेमीचंद तीन भाइयों में दो नंबर पर था। वह ठेकेदार की दाना मशीन चलाता था। इसके दो बेटे व एक बेटी हैं। तीसरा मृतक कालूराम नायक शादीशुदा था। वह घरों में रंग रोगन करने का काम करता था और दो भाइयों में बड़ा था। इसके तीन बेटे-बेटी हैं। इसी तरह प्रभुराम मेघवाल दो भाइयों में बड़ा था। उसकी एक छोटी बहन है। वह सुजानगढ़ के भोजलाई में मेडिकल का काम करता था। कालूराम और प्रभुराम दोस्त थे। टिडियासर गांव के लोगों ने बताया कि बुधवार को प्रभुराम कालूराम के गांव गया था। रात को सभी वैन से प्रभुराम को उसके गांव छोड़ने जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.