चॉकलेट का लालच देकर 81 वर्षीय  बुजुर्ग ने किया 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म

 

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में 81 वर्षीय एक बुजुर्ग ने चार साल की बच्ची का बलात्कार किया. घटना मालदा के गजोल इलाके की है जहां शुक्रवार (5 मई) की शाम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. आरोपी व्यक्ति ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर बुलाया और उसे एक सुनसान इलाके में ले गया जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी की पहचान बंकिम चंद्र रॉय के रूप में हुई है. रॉय ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया तो बच्ची रोते हुए अपने माता-पिता के पास गई और उनसे और अपने गुप्तांगों में दर्द की शिकायत की. जिसे बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जांच के बाद डॉक्टरों ने लड़की का यौन उत्पीड़न किए जाने की पुष्टि की. जानकारी के मुताबिक बच्ची की हालत गंभीर थी.

चॉकलेट का लालच देकर दिया अपराध को अंजाम
पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध में गजोल थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद जांच-पड़ताल शुरू की गई और आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गया. बच्ची के पिता ने शिकायत में कहा, ‘मेरी बेटी बेनियाल मोड़ के पास एक किराने की दुकान और डॉक्टर के क्लीनिक के पास खेल रही थी, तभी बंकिम चंद्र रॉय ने उसे चॉकलेट का लालच दिया और उसे नापाक इरादे से ले जाकर उसका यौन उत्पीड़न किया.’ शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया.

POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज
पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी रॉय ने अपना जुर्म भी भी स्वीकार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज  किया है. अधिकारी ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने का आश्वासन दिया है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.