यूपी में ग्रेटर नोएडा के महिंद्रा कांसेप्ट नाम के एक शोरूम में लगी आग 2 गाड़ियां जलकर हुई राख

 

यूपी के ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा -2 इलाके में महिंद्रा कांसेप्ट नाम के एक शोरूम के वर्कशॉप में सोमवार को आग लग गई। आग की वजह से 2 गाड़ियां जलकर राख हो गई। समय रहते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।

फिलहाल इस घटना में किसी के जान के नुकसान की खबर नहीं मिली है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के बीटा -2 थाना इलाके में महिंद्रा कांसेप्ट का एक शोरूम है। शोरूम में दो एक्सीडेंटल गाड़ियां खड़ी थीं। जिसमे आग लगने की फायर विभाग को करीब 11:59 बजे आग लगने की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर रवाना हुई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि 2 एक्सीडेंटल गाड़ियां जो शोरूम के वर्कशॉप में खड़ी थीं उनमें आग लगी थी। उनमें एक स्कॉर्पियो और एक थार गाड़ी थी। जिसमे आग लगी हुई थी और वह बुरी तरह से जल रही थीं। ये शोरूम थाना बीटा 2 क्षेत्र के अंतर्गत डी 10 साइट 4 में स्तिथ है। फायर विभाग ने जानकारी दी की वर्कशॉप में खड़ी 2 एक्सीडेंटल गाड़ियों में आग लगी थी, कड़ी मशक्कत कर 5 फायर सर्विस यूनिट की मदद से आग को पूर्णरूप से बुझाया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.