मानसिक रूप से परेशान एक चोर ने शराब के नशे में खुद को मारी गोली

 

हरियाणा के हिसार के नजदीकी बिठमड़ा गांव में 47 वर्षीय एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना देर रात की हैं। सुसाइड करने वाले व्यक्ति का नाम रामनिवास है। घटना की सुचना मिलते ही मंगलवार सुबह उकलाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। रामनिवास ने देशी कट्टे से खुद को गोली मारी है। वही उसके पास बीयर की खाली बोतल मिली है।

पुलिस को दिए बयान में कुशल ने बताया कि उसके पिता खेती बाड़ी का कार्य करते थे उसके पिता के खिलाफ कई चोरी वगैरा के मामले दर्ज थे, जिस वजह से लम्बे समय से ही शराब पीने लग गए। पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान रहते थे । उसके पिता हर रोज की तरह खाना खाकर खेत में सोने के लिए गए । ताऊ का लड़का कपिल सुबह खेत में गया तो देखा कि कमरे की छत पर पिता उल्टे मुंह पड़े थे ।

पुलिस को लाश के पास नाजायज 315 बोर का एक देशी कट्टा व एक खाली खोल व खाली बीयर पड़ी मिली थी । रामनिवास के माथे के बीच मे गोली का घाव था। घाव से काफी ज्यादा खून छत पर पड़ा था। पुलिस की प्राथमिक जांच में यही सामने आया है कि नशे का आदि होने के कारण मानसिक परेशानी के चलते नाजायज 315 बोर के देशी कट्टा से नशे की हालात मे अपने माथे में खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार रामनिवास कुछ साल पहले तक गाड़ी चलाने का काम करता था उसकी खुद की टैक्सी थी। लेकिन दो साल पहले बेटे की रेलवे में नौकरी लगने के बाद गाड़ी चलानी बंद कर दी। फिलहाल रामनिवास गांव में नया मकान बना रहा था। बताया जा रहा है मृतक रामनिवास बीते कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.