कुशीनगर में आग लगने से 5 लोग जिंदा जले, फायर ब्रिगेड देर से आने के लगाये आरोप

 

कुशीनगर में बुधवार दोपहर आग लगने से 5 लोग जिंदा जल गए। पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि झुलसे 3 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि मृतक एक ही परिवार के हैं।

सूचना पाकर जिलाधिकारी रमेश रंजन, पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर मौजूद है। हादसा पडरौना तहसील के रामकोला थाना के माघी मठियां गांव में हुआ है।

डीएम रमेश ने बताया कि आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हुई है। जबकि तीन लोग और झुलसे हैं। उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। पीड़ित परिवार को प्रति व्यक्ति 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। मौके पर फायर ब्रिगेड आग बुझाने में जुटी है। आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

डीएम के सामने ही गांव के लोगों ने आग लगने के ढाई घंटे बाद फायर ब्रिगेड के पहुंचने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि आग को समय रहते बुझा लिया गया होता, तो इतने लोगों की मौत नहीं होती। परिवार के जो लोग अंदर थे वे आग की लपटों में घिर कर जिंदा जल गए। उन्हें बाहर आने का मौका भी नहीं मिल पाया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.