दामाद पर दिल हार बैठी सास, बेटी की जगह मनाई सुहागरात, प्रेग्नेंट होकर करवा दिया तलाक

 

अक्सर आपने देखा होगा कि अपनी बेटी का घर बसाने के लिए एक मां दिन-रात मेहनत करती है. अगर कभी उसके साथ दामाद और बेटी के बीच कोई छोटी-मोटी समस्या भी जाए तो उसके बसे परिवार को एक करने के लिए मां एड़ी-चोटी का जोर लगा देती है लेकिन आज की खबर में एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी का बसा-बसाया घर ही उजाड़ दिया. जी हां, इस महिला पर अपने ही सगे दामाद के प्यार का ऐसा भूत चढ़ा कि उसने अपनी बेटी का तलाक ही करवा दिया. हैरानी की बात तो यह है कि अब महिला खुद अपने दामाद से प्रेग्नेंट भी हो गई.

आपके रोंगटे तक खड़े हो जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि इस केस में एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी की शादी के दिन ही दामाद के साथ ही रिलेशन बनाए. रिलेशन बनाने की कुछ हफ्ते बाद ही दामाद ने महिला की बेटी को तलाक दे दिया और फिर सास के साथ ही शादी कर ली.

रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह मामला लंदन का बताया जा रहा है. लंदन निवासी लॉरेन वॉल ने कभी नहीं सोचा था कि उसका बसा-बसाया घर उजाड़ने वाली महिला कोई और नहीं, उसकी मां होगी. यह कहानी है लॉरेन वॉल की, जिन्होंने 19 साल की उम्र में एयरपोर्ट पर काम करने वाले पॉल व्हाइट से शादी की थी. उस समय लॉरेन वॉल की मां ने जो कि 55 साल की हो गई है, उन्होंने शादी में खूब सारा पैसा लगाया था. उन्होंने अपनी बेटी लॉरेन की शादी उसके सपनों के शहजादे के साथ काफी धूमधाम से की थी.

शादी के बाद जब लॉरेन वॉल ने हनीमून जाने का प्लान बनाया तो उसने अपनी मां को भी इनवाइट किया. लॉरेन वॉल अपने पति पॉल व्हाइट और मां के साथ 2 हफ्ते के लिए डिवॉन में हनीमून पर गए. इस दौरान वहां पर पॉल और लॉरेन के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई और जल्द ही दोनों के बीच तलाक भी हो गया.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.