मॉल से चॉकलेट चुराने पर मैनेजर ने की बच्चे की पिटाई, कुछ घंटे बाद बच्चे की मिली लाश

 

बेतिया के एक मॉल से 12 साल के छात्र ने 20 रुपए की चॉकलेट चुराई तो मैनेजर ने उसकी पिटाई कर दी। कुछ घंटे बाद बच्चे की लाश मिली। मामला 2 मई का है। मॉल में बच्चे की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है।

छात्र 2 मई को एक मॉल गया था। मैनेजर का आरोप है कि उसने वहां से 20 रुपए की डेयरी मिल्क चॉकलेट चोरी की। बच्चे की इस हरकत को स्टोर मैनेजर ने देख लिया और पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

मैनेजर ने पहले उसके पिता को फोन किया। फोन नहीं लगा तो उसका बैग और साइकिल अपने पास रख ली। मॉल से निकलने के बाद बच्चे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बच्चा मॉल से 12 बजे निकला था। दोपहर करीब 3 बजे उसकी लाश मॉल से थोड़ी दूर मिली थी।

मामला चनपटिया थाना क्षेत्र के टिकुलिया चौक का है। छात्र का शव चीनी मिल ग्राउंड में मिला था। शव के पास से कीटनाशक दवा की खाली शीशी भी बरामद हुई थी। बच्चा प्राइवेट स्कूल में 6वीं क्लास में पढ़ता था।

सीसीटीवी फुटेज में मैनेजर से माफी मांग रहा है बच्चा

इस पूरी घटना का 42 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में दिख रहा कि स्टोर मैनेजर पवन दुबे एक कुर्सी पर बैठा है और दूसरी कुर्सी पर छात्र। स्टोर मैनेजर दोनों हाथ से बच्चे के दोनों गाल पर थप्पड़ मारता है। एक के बाद एक चार-पांच थप्पड़ जड़ देता है। मैनेजर की टेबल पर चॉकलेट भी दिखाई दे रही है। पिटाई के दौरान बच्चा मैनेजर से काम पकड़कर माफी मांगता भी दिख रहा है। इस दौरान वहां एक गार्ड भी मौजूद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.