सीबीएसई के परिणाम में जयपुरिया के सितारे चमके – हाईस्कूल की आस्था ने 97.6 व इंटर की शिफा ने 93.40 प्रतिशत अंक हासिल कर बढ़ाया मान

फतेहपुर। सीबीएसई बोर्ड के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को आते ही परीक्षार्थियों के बीच खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मलवां कस्बा स्थित सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल में भी बच्चों ने परीक्षा में बाजी मारकर विद्यालय समेत अपने गुरूजनों व माता-पिता का नाम रोशन किया। स्कूल की प्रबंधक व प्रधानाचार्य ने बच्चों का मुंह मीठा कराकर व माला पहनाकर उत्साहवर्धन किया।
मलवां कस्बा स्थित सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल में सुबह से ही रिजल्ट को लेकर गहमागहमी शुरू हो गई थी। निर्धारित समय पर जैसे ही इंटरनेट पर रिजर्ल्ट आउट हुआ तो बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हाईस्कूल की परीक्षा में आस्था सिंह ने 97.6 प्रतिशत, अद्विक राज सिंह ने 96 प्रतिशत, माही दुबे ने 95 प्रतिशत, क्षितिज पांडेय ने 95 प्रतिशत, मो. शमीम हबीब ने 95 प्रतिशत, उन्नति गुप्ता ने 94.80 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। इंटरमीडिएट की परीक्षा मंे शिफा शमीम ने 93.40 प्रतिशत, पार्थ द्विवेदी ने 93.20 प्रतिशत, उत्कर्ष गुप्ता ने 92.60 प्रतिशत, प्रनव सिंह ने 92.60 प्रतिशत, खुशी गौर ने 92.40 प्रतिशत, अपूर्वा गुप्ता ने 92.60 प्रतिशत, अमान सिंह यादव ने 90.40 प्रतिशत अंक हासिल किए। रिजर्ल्ट आते ही विद्यालय में खुशी का माहौल रहा। प्रबंधक रंजना सिंह एवं प्रधानाचार्य राणा संग्राम सिंह ने मेधावी बच्चों का मुंह मीठा कराकर व माला पहनाकर उत्साहवर्धन किया। सभी बच्चों को आगे भी इसी तरह कड़ी मेहनत करने का आशीर्वाद भी दिया। प्रधानाचार्य श्री सिंह ने बताया कि हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में शत-प्रतिशत परिणाम रहा है। उन्होने बताया कि पार्थ द्विवेदी ने फिजिक्स में 100 में 100 अंक लाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए विद्यालय व जनपद को गौरवान्वित किया। 12 वीं के परिणामों में 90 प्रतिशत से 100 प्रतिशत के मध्य आठ छात्रों ने कब्जा जमाया। 80 से 90 प्रतिशत के मध्य 16 छात्रों ने कब्जा जमाया। इंटरमीडिएट का यह प्रथम बैच था जिसमें अध्ययनरत प्रत्येक छात्र उत्तीर्ण रहा। उन्होने विद्यालय स्टाफ का भी आभार जताया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.