पूर्व विधायक के बेटे ने खाया जहर, फेसबुक पर बोला- पूजा बहुत प्यार करता हूं, मुझे क्यों छोड़कर गई

 

सिरोही के आबूरोड में पूर्व विधायक टीकम कांत के बेटे सुनीष कांत (45) ने फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया। जिसे गंभीर हालत में आबू रोड हॉस्पिटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना सिवाना की है। जहर खाने से पहले सुनीष कांत ने फेसबुक पर कहा- पूजा बहुत प्यार करता हूं तुझे, क्यों छोड़कर गई मुझे पागल। अब तो बुढ़ापा आ गया था, जिंदगी जिएंगे। बस एक घंटे का टाइम बचा है। सल्फाश की गोलियों को ली है।

आबूरोड थानाधिकारी सरोज बैरवा ने बताया- आबूरोड निवासी सुनीष कांत का दो तीन पहले पत्नी से विवाद हुआ था। इस दौरान अपने घर में सामान को आग लगा दी थी। इसके बाद पत्नी पूजा अपने बेटे के साथ पीहर अहमदाबाद चली गई थी। शुक्रवार शाम करीब 8 बजे कार में सुनीष कांत ने फेसबुक पर लाइव आकर जहर खा लिया।

कीटनाशक खाकर बहन के घर गया

जहर खाने के बाद खुद ही कार चलाकर बैंक कॉलोनी स्थित बहन के घर के बाहर पहुंचा। वहां उल्टियां होने लगी। जिस पर पर बहन और उसके परिजनों ने सुनीष कांत को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालात में ट्रोमा सेंटर रेफर कर किया गया।

गौरतलब है की सुनीष कांत बाड़मेर जिले के गढ़ सिवाना के पूर्व विधायक टीकमचंद कांत का बेटा है। जो आबूरोड में रहता है।

लाइव आने से मचा हड़कंप ढूंढ़ती रही पुलिस

सोशल मीडिया पर लाइव आकर कीटनाशक की घटना से शहर में हड़कंप मच गया। सूचना पुलिस सुनीष को तलाश करती रही, लेकिन काफी देर तक कोई सफलता नहीं मिली। उसकी बहन के घर पहुंचने पर जानकारी मिली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.