मतगणना स्थल के बाहर पुलिस ने भांजी लाठियां

फतेहपुर। नगर निकाय चुनाव के तहत सदर नगर पालिका परिषद की मतगणना का कार्य राजकीय इंटर कालेज में शुरू हुआ। सुबह पहर तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन दोपहर के समय पुलिस ने गेट के बाहर भीड़ लगाये लोगों के बीच लाठियां भांजकर तितर-बितर करने का काम किया।
बताते चलें कि सदर नगर पालिका परिषद की मतगणना को लेकर सबसे ज्यादा निगाहें लोगों की लगी हुई हैं। सत्तारूढ़ भारती जनता पार्टी इस सीट को अपनी प्रतिष्ठा से जोड़कर चल रही है। भारतीय जनता पार्टी से प्रमोद द्विवेदी व सपा से राजकुमार मौर्या के बीच कांटे की टक्कर सुबह से दोपहर तक रही। पल-पल की खबर हासिल करने के लिए जहां लोग सोशल मीडिया पर निगाहें गड़ाये रहे वहीं मतगणना स्थल के बाहर भी समर्थकों की भारी भीड़ जमा रही। भीड़ अधिक बढ़ने पर तैनात पुलिस बल ने मतगणना स्थल के बाहर लाठियां भांजने का काम किया। जिससे भीड़ एकाएक भागी और सन्नाटा हो गया। पुलिस कर्मियों ने चेताया कि यहां अनावश्यक भीड़ न लगाई जाये। इसके बावजूद भी लोग आस-पास की दुकानों में बैठकर अंदर से आने वाली खबर का इंतजार करते दिखाई दिये।
इनसेट-
मतगणना स्थल के बाहर नहीं चले वाहन
फतेहपुर। मतगणना स्थल राजकीय इंटर कालेज के बाहर जीटी रोड को दोनों ओर से पुलिस ने बैरीकेटिंग लगाकर बंद कर रखा था। वाहन व रिक्शा न चलने से आम नागरिकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बैरीकेटिंग होने के कारण जीटी रोड से गुजरने वाले वाहनों के साथ-साथ ई-रिक्शा चालकों को दूसरे मार्गों का सहारा लेना पड़ा। पुलिस ने बिंदकी बस स्टाप रोड पर भी बैरीकेटिंग लगा रखी थी। सदर अस्पताल से लेकर डीआईओएस कार्यालय तक कोई भी वाहन नहीं गुजर सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.