कार ने घर के बाहर बैठे बर्तन व्यापारी के परिवार के 3 लोगों समेत 5 को रौंदा

 

 

प्रयागराज में शनिवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। प्रतापगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर बैठे एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 5 को रौंद दिया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चा घायल भी है। जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना सोरांव थाना अंतर्गत गधिना गांव की है।

लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक पास पड़ोस के ग्रामीणों ने प्रतापगढ़-प्रयागराज हाईवे को जाम कर दिया। हालांकि कार ड्राइवर को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। नाराज ग्रामीण मौके पर डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे। घंटों के बाद किसी तरह से नाराज स्थानीय लोग माने। उसके बाद पुलिस ने चारों लोगों की लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

हादसे में 4 की मौके पर मौत
सोरांव थाना अंतर्गत गधिना गांव निवासी राजेंद्र साहू (35) काफी समय से क्षेत्र के नहर ददौली लकड़मंडी चौराहे पर बर्तन की दुकान खोल रखी है। दुकान घर में ही है। शनिवार शाम राजेंद्र अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठे थे। तभी अचानक प्रतापगढ़ की तरफ से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने राजेंद्र के पूरे परिवार को रौंदते हुए पलट गई। जिससे राजेंद्र साहू, उनकी पत्नी सरिता (30), पुत्र अर्णव (7), व ग्राहक लल्लू (50) की मौके पर ही मौत हो गई। राजेंद्र साहू का एक 5 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज शहर के एक नर्सिंग होम में चल रहा है।

शवों को रखकर ग्रामीणों ने लगाया जाम
चारों लाश हाईवे पर रखकर चक्काजाम कर दिया। नाराज ग्रामीण डीएम व मुख्यमंत्री को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सोरांव सार्थक अग्रवाल समेत प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार परिजनों व ग्रामीणों को समझाने लगे। लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे।

नाराज लोगों ने कार में की तोड़फोड़
प्रयागराज प्रतापगढ़ हाईवे पूरी तरह से जाम कर दिया था। जिससे वहां वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी। एक साथ चार-चार लोगों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ था। नाराज लोगों ने कार में तोड़फोड़ कर दी। कार सवार मौके से भाग निकले। वहीं कार चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घंटों मशक्कत के बाद देर रात पुलिस वाले परिजनों को मनाने में सफल हुए। उसके बाद चारों लोगों की लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेजा जा सका। इंस्पेक्टर सोरांव अशोक कुमार का कहना है कि कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। घायल बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.