नाराज दीपक के समर्थकों ने कोतवाली के बाहर सपा विधायक के मामा के बेटे सहित कई समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा 

 

 

निकाय चुनाव का रिजल्ट आने से 3 पहले अमेठी की गौरीगंज शहर कोतवाली में बवाल मच गया। यहां धरने पर बैठे सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को थाने में पीट दिया। राकेश गुस्से में दौड़ते हुए आए और दीपक सिंह पर एक के बाद एक 7 थप्पड़ जड़ दिए। इसका बदला लेने के लिए नाराज दीपक के समर्थकों ने कोतवाली के बाहर मौजूद सपा विधायक के मामा के बेटे सहित कई समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

दरअसल, भाजपा प्रत्याशी के चुनाव का जिम्मा उनके पति दीपक सिंह संभाल रहे थे। वहीं, सपा प्रत्याशी तारा देवी के पति केडी सरोज गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं। कोतवाली में खूब हंगामा हुआ। हालत ये थी 4 घंटे तक कोतवाली परिसर छावनी में तब्दील रहा। सपा विधायक के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है। घटना में 5 लोग घायल हो गए।

रिजल्ट: 10 मई को रश्मि सिंह के पति दीपक ने थाने में भले ही मार खाई हो, लेकिन आज उनके चेहरे पर मुस्कराहट है। नगर पालिका अध्यक्ष की फाइनल वोटिंग के बाद भाजपा को जीत मिली। रश्मि की कुल 7105, जबकि सपा कैंडिडेट तारा देवी को 4985 वोट मिले। यानी 2120 वोट ज्यादा। इस जीत के बाद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह और तारा देवी को वोटरों की मार खानी पड़ी

Leave A Reply

Your email address will not be published.