खेत गई 13 वर्षीय किशोरी के साथ युवक ने मुंह में कपड़ा बांधकर किया दुष्कर्म

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ 

बबेरू/बांदा। खेत गई किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की रक्त रंजित हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

बबेरू कोतवाली क्षेत्र में खेत जा रही किशोरी को गाँव के ही एक युवक ने दबोच लिया।उसे घसीटकर खेतों में ले गया।उसके मुंह में कपड़ा बांध दिया और जबरन दुष्कर्म किया।किशोरी के ना-नुकुर करने पर आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।किसी तरह रक्त रंजित हालत में युवक के चंगुल से छूटी किशोरी अपने घर पहुंची और आपबीती अपनी माँ को बताया।खबर मिलते ही घरवालों में हड़कंप मच गया। किशोरी को जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया गया।घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

 

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी शनिवार की दोपहर शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी।पीछे से ही गाँव का ही एक छिछोरा युवक पहुँच गया।सुनसान मौका देख युवक,किशोरी को घसीटकर खेत में ले गया।किशोरी ने ना-नुकुर किया तो उसके मुंह में कपड़ा बांध दिया।इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।किशोरी ने चीखने चिल्लाने का प्रयास किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी।दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग खड़ा हुआ।किसी तरह लहूलुहान हालत में किशोरी अपने घर पहुंची।

 

कुएं में नहा रही माँ ने उसे जब अस्त-व्यस्त हालत में देखा तो माँ ने बेटी से पूछतांछ की।बेटी ने माँ को आपबीती बताई।परिजन उसे लेकर थाने गए और घटना की जानकारी दी।उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।कोतवाली प्रभारी बबेरू ने बताया,कि मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है।तत्काल रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.