हार-जीत को लेकर समर्थक भिड़े, पुलिस पर चले पथराव

 

 

कन्नौज जिले के सौरिख में शनिवार की रात हार जीत को लेकर कांशीराम कॉलोनी में दो पक्ष के समर्थक आपस में भिड़ गए। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। उग्र भीड़ ने पुलिस टीम पर भी पथराव कर कर दिया। जिससे कॉलोनी में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने विवाद के मामले में आठ को नामजद करते हुए 10-15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

दरोगा बलवंत सिंह ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि कि निकाय चुनाव 2023 के नतीजे के बाद कांशीराम कॉलोनी में कुछ लोग भीड़ जमा कर उपद्रव कर रहे थे। पुलिस वालों ने गाड़ी रोककर उन्हें आदर्श आचार संहिता 144 के नियमों का हवाला देते हुए एक स्थान पर एकत्र होने का जमावड़ा करने से रोका तो भीड़ ने सार्वजनिक मार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने समझाने बुझाने का प्रयास किया तो उत्तेजित भीड़ में शामिल दिनेश गुप्ता, अंकित, प्रिंस, बबलू, सोनू, रामासरे, सागर व अभिषेक ने 10 से 15 अज्ञात साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम के साथ गाली-गलौज करते हुए, जान से मारने की नीयत से ईंट-पत्थरों से हमला बोल दिया। पथराव से मौके पर अफरातफरी मच गई और लोग जाने बचाने के लिए घरों में दुबक गए।

भीड़ के हमले में घायल युवक मेडिकल कॉलेज में भर्ती
कांशीराम कॉलोनी में चुनावी खुन्नस से हुई पिटाई में घायल हुए युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वोट न देने पर दूसरी पार्टी के समर्थकों ने घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट कर दी थी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कस्बे के आजाद नगर कॉलोनी निवासी रामआसरे गुप्ता को अंकित, अंशुल, प्रांशु पुत्रगण दिनेश गुप्ता ने घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान कॉलोनी की किसी युवक ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरिख भेज दिया। वहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.