शादी का झांसा देकर 4 साल तक एक यूवती से करता रहा देहशोषण और…

 

जयपुर में एक गर्लफ्रेंड से रेप के बाद दूसरी प्रेमिका से अफेयर के चलते छोड़ने का मामला सामने आया है। लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर आरोपी बॉयफ्रेंड रेप करता रहा। शादी का झांसा देकर 4 साल तक देहशोषण किया। झोटवाड़ा थाने में पीड़िता ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच SHO (झोटवाड़ा) घनश्याम सिंह कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि निवारू रोड झोटवाड़ा निवासी 26 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। करीब 4 साल पहले उसकी दीपक नाम के लड़के से मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी दीपक ने उसे प्यार में फांस लिया। शादी का वादा कर उसके साथ रेप किया। लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पिछले 4 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ देहशोषण कर रहा है।

आरोप है कि आरोपी दीपक अब दूसरी लड़की से कॉन्टैक्ट में है। उसको कॉल कर पूछने पर उसने दीपक से जल्द शादी करने की बात बताई। खुद के दीपक से रिलेशन बताने पर जान से मरवाने की धमकी दी। आरोपी दीपक पर शादी करने का दबाव बनाया तो दूसरी प्रेमिका से अफेयर के चक्कर में उसे छोड़ दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.