अमीर बनने के लिए 15 साल के नाबालिक ने उठाया खौफनाक कदम पढ़े पूरी ख़बर…

 

हरियाणा के सोनीपत में एक 9 साल के नाबालिग बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्या का आरोप 15 साल के एक नाबालिग लड़के पर लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसके घर की हालत बेहद खराब है और वह जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता था. इसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

बहालगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली टीडीआई एसपिनिया सोसाइटी के बेसमेंट में बनी पानी की टंकी में लहूलुहान हालत में एक 9 साल के बच्चे की लाश पड़ी मिली थी. बच्चे का अपहरण किया गया था फिर परिवार से 6 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. खुद को फंसता देख आरोपी ने बच्चे की हत्या कर दी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो की रिकॉर्डिंग खंगाली. इसमें एक नाबालिग के साथ अर्चित आस-पास घूमता नजर आया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया.

इस मामले पर डीसीपी गौरव राजपुरोहित ने बताया कि अर्चित हत्याकांड में मुख्य आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की उम्र लगभग 15 साल है. उसके घर की हालात बेहद खराब है. वह जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता था. इसलिए उसने मासूम का किडनैप कर उसके परिवार से फिरौती मांगीं थी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.