गुरुग्राम में मॉडल शाइना को उनके ही बॉयफ्रेंड ने मारी गोली हालत गंम्भीर

 

हरियाणा के साइबर सिटी गुरुग्राम में गोली लगने के बाद अस्पताल में दाखिल मॉडल शाइना की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने उसे वैंटिलेटर से हटा कर रूम में शिफ्ट कर दिया है, लेकिन वह खतरे से बाहर नहीं है। इस बीच खुलासा हुआ है कि शाइना को गोली उसके बॉयफ्रेंड धीरज ने ही मारी थी। वही उसे वीब्रेंट अस्पताल ले कर पहुंचा और बेसुध हालत में छोड़ कर फरार हो गया था। दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गुरुग्राम के सेक्टर 43 में रहने वाली मॉडल साइना के माता-पिता और भाई-भाभी तो वारदात की सूचना के बाद अस्पताल पहुंच गए हैं, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक अभी मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस का अस्पताल में चक्कर नहीं लगा है। 12 घंटे तक चली सर्जरी के बाद मॉडल के पेट से गोली निकाली गई। अभी वह बयान देने के काबिल नहीं है।

बता दें कि गुरुग्राम में एक मॉडल शाइना को संदिग्ध हालात में गोली लगी थी। गाड़ी सवार एक युवक उसे निजी अस्पताल के गेट पर ही छोड़कर फरार हो गया। मामले में अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। शाइना अपने बॉयफ्रेंड धीरज के पास गई थी जो गुरुग्राम बॉर्डर से लगे दिल्ली के कापसहेड़ा में रहता है। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मॉडल को गोली कैसे लगी।

वीब्रेंट अस्पताल के डॉक्टर जयवीर यादव के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने अभी तक अस्पताल से कोई भी जानकारी नहीं ली है। डॉक्टर ने बताया कि शाइना जब होश में थी तो उसने बताया कि बॉयफ्रेंड धीरज ने ही उसको गोली मारी थी।गोली मॉडल के पेट में बाएं तरफ लगी थी। फिलहाल मॉडल की हालत गंभीर है।

दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस शाइना को लेकर अभी अस्पताल तो नहीं पहुंची, लेकिन जांच शुरू करने के बाद उसके बॉयफ्रेंड धीरज की धड़ पकड़ के प्रयास में जरूर लगी है। मॉडल के साथ क्या हुआ, इसको लेकर अभी पूरा मामला खुला नहीं है। पुलिस की जांच, शाइना के बयान और धीरज के खुलासे के बाद ही वारदात से पर्दा उठेगा।

मॉडल शाइना के बारे में अस्पताल ने जानकारी पुलिस को दी। इस पर दिल्ली और गुड़गांव पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। 24 घंटे तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में सेक्टर-43 में शाइना के परिजन से संपर्क किया गया तो पता लगा कि युवती मॉडल है और वह अपने बॉयफ्रेंड धीरज के पास कापसहेड़ा गई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई। युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसके बयान दर्ज नहीं हो पाए। पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.