फर्जी पेंशन लेने वाले लोगों का भंडाफोड़ करने वाले बुजुर्ग को अज्ञात वयक्ति ने मारी गोली

 

हरियाणा में जींद के गांव रजाना कलां में एक घर में सो रहे बुजुर्ग को अज्ञात ने गोली मार दी। इसमें बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए (पीजीआई)  रेफर किया गया है। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर किसने और क्यों बुजुर्ग को गोली मारी है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने 2 साल पहले (आरटीआई) लगाकर फर्जी पेंशन लेने वाले लोगों का भंडाफोड़ किया था।

जानकारी के अनुसार, गांव रजाना कलां निवासी 68 वर्षीय दलबीर अपने मकान में सो रहा था। सुबह 4 बजे के करीब अज्ञात व्यक्ति दीवार क्रॉस कर उनके घर में घुस आया और खाट पर सो रहे दलबीर की छाती में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य जाग गए, लेकिन तब तक गोली मारने वाला व्यक्ति वहां से फरार हो गया।

परिजनों ने दलबीर को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक (पीजीआई)रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि आखिर दलबीर पर गोली किसने चलाई।

हालांकि साल 2021 में बुढ़ापा पेंशन को लेकर दलबीर ने (आरटीआई) लगाई थी जिसमें 54 मामले फर्जी पेंशन के मिले थे। दलबीर की शिकायत पर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने 54 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया था। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि बुजुर्ग को गोली लगी है। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है की बुजुर्ग को गोली किसने मारी ह।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.