एआरटीओ कार्यालय में पंचायत करेगी भाकियू अराजनैतिक – ओवर लोड व कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार होगा मुद्दा – शार्ट सर्किट से जली फसलों का किसानों को दें मुआवजा: राजेश

फतेहपुर। भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक बैठक नहर कालोनी के निरीक्षण भवन में आयोजित हुई। बैठक में ओवर लोड व एआरटीओ कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार का मामला उठाया गया। निर्णय लिया गया कि आगामी पांच जून को कार्यालय का घेराव करके पंचायत की जायेगी।
बैठक् में मुख्य अतिथि के रूप मंे राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान ने शिरकत की। बैठक को संबोधित करते हुए श्री चौहान ने कहा कि किसानों का उत्पीड़न संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होने कहा कि जिले में ओवर लोडिंग बदस्तूर जारी है। एआरटीओ कार्यालय में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता। यह समस्या काफी समय से खड़ी है। इसके बावजूद जिला प्रशासन द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसलिए संगठन पांच जून को एआरटीओ कार्यालय का घेराव कर पंचायत करेगा। उन्होने कहा कि नहरों में टेल तक तत्काल पानी छोड़ा जाये। विद्युत की समस्या पर विभाग तत्काल ध्यान दें। नहीं तो अधीक्षण अभियंता कार्यालय का घेराव कर पंचायत की जायेगी। उन्होने बताया कि 9, 10, 11 जून को हरिद्वार में राष्ट्रीय चिंतन शिविर आयोजित किया जा रहा है। जिसमें फतेहपुर से आठ जून को बड़ी संख्या में किसान हरिद्वार जायेंगे। बैठक में राजकुमार सिंह गौतम, प्रीतम सिंह, दीपक गुप्ता, महेंद्र सिंह, रमेश सिंह, कफील, सोनू सिंह, अजय, पुत्तन समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.