पति ने बेटी को भूत कह कर दोनों को घर से निकाला फिर, पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, 5 दिन की बच्ची के साथ फांसी लगाकर की आत्माहत्या

 

जशपुर जिले के बगीचा थाने से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक महिला ने अपने 5 दिन की बच्ची के साथ फांसी लगाकर जान दे दी है। इस घटना में माँ सहित 5 दिन की बच्ची दोनो की जान चली गयी है।

यह पूरा मामला बगीचा थाने के घुघरी ग्राम पंचायत का है, जहां यह हृदय विदारक घटना घटी है। घटना के संबंध में अब तक जो बातें सामने आ रही है, और सूत्र जो कह रहे हैं कि मृतिका के पति ने बच्ची के होने के बाद उससे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था।

जिससे महिला क्षुब्ध थी और इस कारण उसने ऐसा कदम उठाया। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि बच्ची 7 महीने में ही हो गयी थी, जिस कारण उसे भूत का बच्चा कहकर मां सहित नवजात बच्ची को घर से पति ने बाहर निकाल दिया था।

उधर पति थाने में यह दलील देता नजर आ रहा है कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति खराब थी, जिस कारण उसकी पत्नी ने ऐसा किया। फिलहाल बगीचा पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो रही है। वहीं थाना प्रभारी एसआई प्रदीप सिदार ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा। मगर इन सबके के बीच बगीचा थाने के घुघरी ग्राम के लोग इस हृदयविदारक  घटना से सन्न है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.