खाई में गिरी क्रूजर, जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा, 7 की मौत

 

 

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आज (24 मई) को हुए एक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक ढंगदुरु पावर प्रोजेक्ट के कर्मचारियों को ले जा रही एक क्रूज कर हादसे की शिकार हो गई. इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है.

इस हादसे की पुष्टी करते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया, अभी-अभी डीसी किश्तवाड़ डॉ. देवांश यादव से डांगदुरु बांध स्थल पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे के बारे में बात की. घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है और 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है. जरूरत के मुताबिक हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी.

सेना का चॉपर भी हुआ था हादसे का शिकार
किश्तवाड़ में हुआ यह दर्दनाक हादसा पहला हादसा नहीं है. हाल ही में कुछ दिन पहले चिनाब नदी में सेना का चॉपर क्रैश हो गया था और इस हादसे में एक फ्लाइट टेक्नीशियन की डेथ हो गई थी और दो पायलट घायल हो गए.

सेना के अधिकारियों के मुताबिक फ्लाइट टेक्नीशियन अनिल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. सेना की उत्तरी कमान ने एक ट्वीट में कहा, उत्तरी सेना के कमांडर, लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, और उत्तरी कमान के सभी रैंकों ने किश्तवाड़ के पास एएलएच एम के 3 की परिचालन उड़ान के दौरान ड्यूटी के दौरान सीएफएन (एवीएन टेक) पब्बल्ला अनिल के सर्वोच्च बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.