फेसबुक आईडी पर किसी लड़की का अश्लील वीडियो पोस्ट करने पर दो दोस्तों ने ट्रैन के आगे कूदकर की आत्महत्या

 

घर से किसी काम की बात कहकर निकले 2 दोस्तों की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। बुधवार सुबह दोनों के कटे शव रेलवे ट्रैक पर मिले, जबकि उनकी बाइक रेलवे ट्रैक के पास खड़ी मिली।

मरने से करीब 2 घंटे पहले एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी पर किसी लड़की का अश्लील वीडियो पोस्ट किया था, जबकि दूसरे युवक ने सैड सॉन्ग पोस्ट किया था। मामला करौली जिले के सपोटरा थाना इलाके का है।

थानाधिकारी धारा सिंह मीणा ने बताया कि बुधवार सुबह निमोदा स्टेशन से करीब 100 मीटर दूरी पर रेलवे ट्रैक पर 2 लोगों के ट्रेन से कटने की सूचना मिली थी।

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो 2 युवकों के क्षत-विक्षत शव मिले। मृतकों के पास मिले मोबाइल से उनकी पहचान गज्जूपुरा निवासी रिंकू (28) पुत्र हारया मीना और शेर सिंह (27) पुत्र बाबूलाल मीना निवासी पटपरी के रूप में हुई।

पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने नारौली डांग अस्पताल से डॉक्टर को मौके पर बुलाया और शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि युवकों ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड किया है। दोनों युवक दोस्त थे और ट्रैक्टर चलाते थे।

मंगलवार शाम को दोनों अपने घर पर सपोटरा जाने की बात कहकर निकले थे। इन युवकों की बाइक रेलवे ट्रैक के पास खड़ी मिली थी।

इनके शव के मोबाइल मिले है। शेर सिंह ने मरने से पहले अपनी फेसबुक आईडी पर किसी लड़की का अश्लील वीडियो पोस्ट किया था, जबकि रिंकू ने अपनी फेसबुक आईडी पर सैड सॉन्ग पोस्ट किया था।

जानकारी के अनुसार देर रात युवकों की परिजनों से भी बात हुई थी, लेकिन उसके बाद से फोन बंद हो गए। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.