फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क हादसे में हुई मौत, 50 फुट नीचे खाई में गिरी कार

 

मुंबई के टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही शॉकिंग और दुखद खबर सामने आ रही है। पॉपुलर सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेमस एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय अब नहीं रहीं। एक्ट्रेस की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स समेत फैंस को वैभवी उपाध्याय के अचानक निधन की खबर ने झकझोर कर रख दिया है।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस का एक्सीडेंट परसो यानी सोमवार को कुल्लू के बंजार में हुआ था। सड़क हादसे में एक्ट्रेस की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर संग कार में ट्रैवल कर रही थीं। वो तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं, लेकिन एक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया। एक्ट्रेस की गाड़ी खाई में जा गिरी।

एक्सीडेंट के समय वैभवी के मंगेतर जय सुरेश गांधी भी मौजूद थे। उन्हें हलकी चोटें आई हैं, जिसका इलाज बंजार अस्पताल में किया गया। जानकारी के मुताबिक़ वैभवी अपने मंगेतर जय सुरेश गांधी के साथ उनकी फोरचुनर गाड़ी में बंजार की तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं। उसी दौरान बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वह सड़क से नीचे करीब 50 फुट नीचे गिर गई।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब गाड़ी में वैभवी को देखा तो तब तक उनकी मौत हो गई थी। वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से जय सुरेश गांधी को बाहर निकाला गया और उनका बंजार अस्पताल में इलाज किया गया।

डीएसपी बंजार शेर सिंह ने बताया कि दोनों बंजार की तीर्थन घाटी घूमने के लिए आ रहे थे, तभी उनके साथ यह दुर्घटना हुई। वैभवी के शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके अलावा बंजार पुलिस की टीम अब दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को वैभवी की मौत की खबर से गहरा झटका लगा है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैभवी की फोटो शेयर करके दुख जताया है। रुपाली ने लिखा- इतनी जल्दी चली गईं।

इसके अलावा रुपाली ने वैभवी का एक रील वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि वो एक्ट्रेस की मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं।

मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने भी यंग एंड टैलेंटेड वैभवी की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा- यकीन नहीं हो रहा है कि जिंदगी इतनी अनप्रिडिक्टेबल हो सकती है। एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और खास दोस्त वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की “जैस्मीन” के रूप में जाना जाता था। उनका एक्सीडेंट हो गया है। परिवार उन्हें कल सुबह लगभग 11 बजे अंतिम दर्शन के लिए मुंबई लाएगा।

हंसती-मुस्कुराती और एक खुशमिजाज एक्ट्रेस की अचानक मौत ने एक्ट्रेस के फैंस के दिल तोड़ दिए हैं। एक्ट्रेस के परिवार समेत फैंस को भी गहरा सदमा लगा है। हर कोई वैभवी को नम आंखों से याद कर रहा है।

वैभवी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस थीं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन एक्ट्रेस को बड़ी पहचान सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से मिली। इस शो में उनके किरदार का नाम जैस्मिन था। एक्ट्रेस के रोल और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। टीवी शोज के अलावा वैभवी नेदीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक में भी काम किया था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.