भतीजा टीवी देखते-देखते बुआ के घर सो गया तो नाराज बुआ ने भतीजे को निर्वस्त्र करके मुंह में कालिख पोतकर और जूते की माला पहनाकर गांव में घूमाया

 

अलीगढ़ में भतीजे को बुआ ने निर्वस्त्र करके मुंह में कालिख पोतकर और जूते की माला पहनाकर गांव में घूमाया। भतीजा टीवी देखते-देखते बुआ के घर सो गया था। जिससे नाराज बुआ ने निर्वस्त्र करके घुमाया। गांव में घूमने के दौरान आरोपियों ने उसके गुप्तांगों से छेड़छाड़ की। घटना 21 मई की इगलास कोतवाली के पास एक मोहल्ले की है। वीडियो मंगलवार देर शाम सामने आया है। मां की तहरीर पर इगलास थाने की पुलिस ने बुआ को गिरफ्तार कर लिया है।

टीवी देखते समय सो गया था भतीजा

पीड़ित बच्चे मां ने बताया कि गांव में ही बच्चे की बुआ रहती हैं। बच्चा अक्सर उनके घर खेलने और टीवी देखने जाता था। 21 मई की शाम को बेटा बुआ के घर टीवी देखने के लिए गया था। टीवी देखते-देखते वह अपनी बुआ के घर पर ही सो गया। बच्चे के सोने से उसकी बुआ नाराज हो गई। उन्होंने बेटे को निर्वस्त्र करके और मुंह में कालिख लगाकर और गले में चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमा। इतना ही नहीं उसे धमकाया भी। जिसके बाद बच्चे ने रो-रो कर सारी बात मुझे बताया।

आरोपी बुआ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के बाद लड़के की बहन ने इगलास थाने में आरोपी बुआ के खिलाफ तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने बुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। CO विशाल चौधरी ने बताया कि भतीजे के साथ अमानवीय व्यवहार करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.