साइकिल पर मां के साथ घूम रहा सवा 3 साल का बच्चा तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर मासूम की हुई मौत

 

हरियाणा के अंबाला कैंट में गाड़ी की चपेट में आने से सवा 3 साल के मासूम की मौत हो गई। हादसा आर्मी एरिया में टंकी वाले पुल के पास गुरुवार शाम साढ़े 6 बजे हुआ। बच्चा अपनी मां के साथ साइकिल पर सैर करने निकला था। पुलिस ने लापरवाह गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिहार के गांव बैगरां (जिला मधुबनी) निवासी कविता ने बताया कि वह परिवार के साथ पिछले 5 साल से अंबाला कैंट आर्मी एरिया में स्विमिंग पुल के पास कोठी नंबर-36 में किराए पर रह रही हैं।

महिला ने बताया कि गुरुवार शाम साढ़े 6 बजे उसका सवा 3 साल का बेटा वरुण साइकिल लेकर सड़क पर आया था। सड़क किनारे वरुण साइकिल चला रहा था और वह पीछे-पीछे चल रही थी।

जैसे ही वे टंकी वाले चौक के पास पहुंचे तो खड्गा स्टेडियम की तरफ से एक तेज रफ्तार गाड़ी आई और बिना हॉर्न दिए उसके बेटे की साइकिल को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही मासूम की नाक से खून बहने लगा था। तुरंत उसी गाड़ी में मां अपने बच्चे को तोपखाना डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। यहां से डॉक्टर ने बच्चे को अंबाला कैंट सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। जब वह सिविल अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 279, 304A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.