प्रेमिका पर लुटाता है दौलत और प्यार, पत्नी पर करता है अत्याचार, बीवी से दोस्तों को…

 

मुरादाबाद जिले में तैनात बरेली के एक हेड कांस्टेबल ने शादी के बाद पत्नी पर खूब सितम किए। वह दोस्तों और दूसरे समुदाय की प्रेमिका पर खूब पैसा लुटाता था और पत्नी से दोस्तों के लिए शराब के जाम बनवाता था। पत्नी ने 25 लाख रुपये दहेज की खातिर उसे घर से निकालने का आरोप लगाकर शिकायत की है।

एडीजी के आदेश पर भोजीपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। भोजीपुरा के गांव पीपलसाना चौधरी निवासी पोशाकीलाल गुप्ता ने अपनी पुत्री भावना गुप्ता की शादी 26 फरवरी को सीबीगंज के गांव जौहरपुर निवासी अनुराग गुप्ता से की थी। अनुराग पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर मुरादाबाद में तैनात है।

आरोप है कि शादी के बाद से दो ननद और ननदोई दहेज में 25 लाख रुपये की मांग करने लगे। भावना अपने पति के इज्जतनगर इलाके की ग्रीन सिटी कॉलोनी स्थित मकान में रहती थी। आरोप है कि राजेंद्र फौजी, आजाद व रिंकू सिपाही उसके घर आते थे और पति उन लोगों के लिए जाम बनाकर देने को कहता था।

कई दिन बाद उसे पता लगा कि उसके पति के दूसरे संप्रदाय की लड़की से संबंध हैं। प्रेमिका से उसका एक बेटा भी है। वह पूरा वेतन उसी पर लुटाता है और उसे उसे खर्चा नहीं देता था। दोस्तों से उसे धमकी दिलवाता था। परेशान होकर एक माह पहले वह मायके आकर रहने लगी।

पीड़िता अपने पिता के साथ एडीजी पीसी मीना से मिली और आपबीती बताई। एडीजी ने भोजीपुरा थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने अनुराग गुप्ता, ननद डौली उर्फ कुसुम, उसके पति राजू गुप्ता निवासी मिलक जिला रामपुर, ननद मधु गुप्ता, उसके पति विवेक निवासी पटपटागंज बदायूं, राजेंद्र फौजी, आजाद, रिंकू आदि पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.