मछली न बनाने पर पत्नी को मिट्‌टी का तेल डालकर लगाई आग

 

 

ललितपुर में मछली न बनाने पर एक पति ने अपनी पत्नी पर मिट्‌टी का तेल डालकर आग लगा दी। आग से महिला बुरी तरह से झुलस गई। सांस-ससुर किसी तरह महिला को बचाकर सीएचसी ले गए। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर रेफर कर दिया। महिला करीब 90 फीसदी झुलसी बताई जा रही है। उसकी हालत क्रिटिकल है। मामला गुरुवार रात को मड़ावरा के रनगांव का है।

झुलसी हालत में जसोदा ने बताया, पति राम सिंह गुरुवार रात 10:30 बजे घर आया। उसने मुझसे मछली बनाने की बात कही। लेकिन उस समय तक घर का खाना बन चुका था। इसलिए मैंने मछली सुबह बनाने की बात कही। लेकिन वह नहीं माना। वह मछली बनाने की बात पर अड़ गया।

मना करने पर तेल डालकर आग लगा दी
जसोदा के मुताबिक, मैंने मना किया तो यही बात पति को बुरी लग गई। इसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया और तुंरत सब्जी बनाने की बात कहने लगा। मैंने तबीयत खराब होने की बात कही तो वह मुझे पीटने लगा। इसके बाद वह घर में रखा मिट्‌टी का तेल उठा लाया और मेरे ऊपर डालकर आग लगा दी।

लपटों में घिरकर चिल्लाने लगी महिला

आग की लपटों में घिरकर जसोदा चिल्लाने लगी तो परिजन और गांव के लोगों ने बमुश्किल कंबल और मिट्‌टी डालकर आग बुझाई। रात करीब 12 बजे उसे नजदीकी सीएचसी में भर्ती करवाया। आग से जसोदा का पेट, पीठ, हाथ और चेहरा बुरी तरह से झुलस गया।

परिवार के लोगों ने किया हंगामा
बेटी के झुलसने की सूचना पाकर कोतवाली महरोनी क्षेत्र के गांव कुम्हेडी से जसोदा के मायके वाले सीएचसी पहुंच गए। मायके वालों ने बेटी की हालत देखकर हंगामा शुरू कर दिया। किसी तरह पुलिस ने उन्हें शांत कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.