एकतरफा प्यार में स्टूडेंट ने I Love You, तेरे बिना नहीं रह सकता’…लिखकर दी जान

 

 

कोटा में नीट की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने एक तरफा प्यार में सुसाइड कर लिया। पुलिस को उसके कमरे से कई नोट्स मिले हैं। इसमें लड़की के बारे में लिखा है।

जो उसने अलग-अलग पेज पर लिखे थे। रजिस्टर में लिखे 10 से 12 नोट्स के बीच में छात्र ने लिखा- ‘I LOVE YOU, तेरे बिना नहीं रह सकता।’

हालांकि इन नोट्स में किसी लड़की का नाम नहीं लिखा है। बेटे की मौत की सूचना मिलने पर पर पिता धर्मेंद्र, मां, अंकल ओंकार , मौसी, फूफा, छोटी बहन शुक्रवार को कोटा पहुंचे। मॉर्च्युरी पर आर्यन (16) की डेडबॉडी देखकर बिलख पड़े।

अंकल ओंकार ने बताया- हॉस्टल के रजिस्टर में 19 मई के बाद से आर्यन की खाने की एंट्री नहीं है। जबकि अन्य स्टूडेंट्स की खाने की एंट्री हो रही है।

बच्चा कहां खाना खा रहा है, खा भी रहा है या नहीं खा रहा। ये बात हॉस्टल वालों को परिजनों को बतानी चाहिए थी।

ये लापरवाही है। हॉस्टल वालों पर एक्शन होना चाहिए। आर्यन ने मंगलवार रात साढ़े 8 बजे करीब पिता से बात की थी। तनाव जैसे कोई बात नहीं थी। आर्यन के पिता का खुद का बिजनेस है। आर्यन परिवार का इकलौता बेटा था।

मां बोली- कोटा खराब जगह हो गई

आर्यन की मां ने कहा- कोटा अब खराब जगह हो गई है। यहां ना तो प्रशासन कार्रवाई करता है। ना ही कोई ओर कार्रवाई करता है।

कुन्हाड़ी सीआई गंगा सहाय शर्मा ने बताया- स्टूडेंट के रूम से प्रेम प्रसंग से संबंधित लेटर मिले है। इनको जब्त किया है।

हॉस्टल व कोचिंग का रिकॉर्ड भी देख रहे हैं। सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे है। कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.