भाजपा नेत्री ने गरीब को स्वरोजगार देकर पेश किया उदाहरण – पीएम की प्रेरणा से प्रेरित होकर उठाया कदम, लोकल फार वोकल पर जोर

फतेहपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समय-समय पर मन की बात कार्यक्रम के अलावा कई मंचों से गरीबों को स्वरोजगार देने की बात करते हैं। केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने कई जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित करके गरीबों को स्वरोजगार से जोड़ने का भी काम किया है। पीएम मोदी की प्रेरणा से प्रेरित होकर भाजपा नेत्री ने एक गरीब को स्वरोजगार के रूप में टी-स्टाल खुलवाने का काम किया। जिसका नाम मोदी टी-स्टाल रखा गया। उद्घाटन अवसर पर भाजपाईयों ने चाय की चुस्कियां लेकर संचालक को आशीर्वाद दिया।
भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश मंत्री विजय लक्ष्मी साहू ने शहर के तांबेश्वर वीआईपी रोड मौर्या कालोनी के समीप मोदी टी-स्टाल खुलवाया और उसे स्वरोजगार स्वरूप एक गरीब व्यक्ति को दे दिया। जिसका उद्घाटन रविवार को उन्होने अपने हाथों फीता काटकर किया। उदघाटन के पश्चात भाजपा नेत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वरोजगार पर जोर दिया है। लोकल फार वोकल को लेकर भी अभियान चलाया जा रहा है। स्वरोजगार व लोकल फार वोकल को सार्थक करने की उनकी यह एक छोटी सी पहल है। इससे जहां गरीब को रोजगार मिल गया वहीं उसके परिवार के भरण-पोषण में अब कोई दिक्कत नहीं आयेगी। इस मौके पर नगर पंचायत तिंदवारी बांदा की चेयरमैन सुधा साहू, रमेश साहू, अनीस साहू, स्मृता सिंह, वीरेंद्र सिंह, मीता सिन्हा, क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष विजय सिंह गौड़, मंजू शुक्ला, अतुल कुमार दीक्षित, अवधेश साहू, विमलेश साहू, संदीप साहू एडवोकेट, अमरीश, नीरज, महावीर, आशीष, राजेंद्र, सौरभ, संजय कुमार गुप्ता, मनमोहन साहू भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.