मोतिहारी में 3 साल की मासूम के हाथ-पैर बांधकर हैवानियत, बच्ची से मकान मालिक के बेटे ने किया रेप, चेहरे-शरीर पर दांत के पाए निशान

 

बिहार के मोतिहारी में तीन साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। मकान मालिक के 23 साल के लड़के पर बच्ची से रेप का आरोप लगा है। आरोपी शादीशुदा है उसका 2 साल का बेटा भी है। बच्ची की मां ने बताया कि शनिवार को आरोपी बेटी को बारात में खाना खिलाने ले गया था। उसी दौरान उसके साथ गंदा काम किया। रविवार को पुलिस में मामला दर्ज हुआ है जिसके बाद कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला मेहसी थाना क्षेत्र का है।

हालांकि पुलिस कस्टडी में आरोपी लगातार खुद को निर्दोष बता रहा है। इधर, बच्ची की मां ने बेटी के साथ हुए रेप में बयान दिया है। मां का कहना है कि जिस घर में हम लोग किराए पर रहते हैं, उसी रूम मालिक का 23 साल का बेटा आकाश कुमार मेरी बेटी को खाना खिलाने की बात कहकर शनिवार को अपने साथ ले गया।

जब वह देर रात तक नहीं आया तो आकाश की पत्नी को फोन किया कि वो अभी तक मेरी बेटी को लेकर घर नहीं आया है। उसकी पत्नी बोली कि वो बारात में गया है।

मैंने कई बार फोन किया। वह 11 बजे रात घर पर आया तो बेटी को कई जगह जख्म के निशान थे। जब मैंने पूछा तो मेरी बेटी ने बताया कि लीची के पेड़ के पीछे हाथ-पैर बांधकर उसके साथ गंदा काम किया है।

बेटी के चेहरे और सीने पर दांत से काटने के निशान थे। जब मैंने आकाश से पूछा तो उसने बताया कि वह सड़क पर गिर गई थी, इसी से चोट आई है। इतने में ही आकाश की मां आकर बोली कि हम दवा मंगा कर दे रहे, हल्ला करने की जरूरत नहीं है।

बच्ची की मां ने बताया कि रविवार की शाम हम लोगों ने घटना की जानकारी मेहसी थाना की पुलिस को दी। उन्हें मोतिहारी महिला थाने भेज दिया, जहां पर आगे की कार्रवाई की गई। रविवार को ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मासूम की मां ने बताया कि 20 अप्रैल से आकाश के घर में रूम भाड़ा पर ले कर रह रही थी। वहीं सीप बटन फैक्ट्री में काम करती थी। ससुराल में काम नहीं मिलने के कारण पति के साथ ही मायके में रह कर बटन बनाने का काम करती थी। वहां मेरी मां भी काम करती है।

मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा जैसे ही घटना की जानकारी दी गई, वैसे ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की गई। इस दौरान आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि आरोपी युवक शादीशुदा है। उसका एक बच्चा है, जो कि दो साल का है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.