साइकिल से घर लौट रहे बच्चे को ट्रक ने कुचला सिर, ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार

 

 

साइकिल से घर लौट रहे बच्चे को ट्रक ने कुचल दिया। टायर बच्चे के सिर के ऊपर से निकल गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह 11.47 बजे बालोतरा के वीर दुर्गादास सब्जी मंडी की है।

बालोतरा की शास्त्री कॉलोनी में रहने वाला पारस (13) पुत्र माणकचंद माली सब्जी मंडी के पास ही मेडिकल की दुकान पर काम करता था। दोपहर में साइकिल से घर जा रहा था। इस दौरान पारस के बगल से गुजर रहा ट्रक अचानक घूम गया। सामने कीचड़ होने की वजह साइकिल अनकंट्रोल हो गई और पारस गिर गया। इतने में ट्रक बच्चे को कुचलता हुआ आगे निकल गया।

बालोतरा पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया। वहीं, ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

पारस (13) प्राइवेट पढ़ाई करता था। इसी साल 8वीं कक्षा का एग्जाम दिया था। स्कूल की छुट्टियां होने के कारण परिवार को सपोर्ट करने लिए पड़ोसी की मेडिकल की दुकान पर छोटा-मोटा काम करने लिए जाता था। परिवार में एक छोटा भाई विनोद (8) और बड़ी बहन पूजा (17) है। मां विकलांग है।

बच्चे के पिता सब्जी मंडी में करते हैं काम
पारस के पिता वीर दुर्गादास सब्जी मंडी में काम करते हैं। घटना के लगभग आधे घंटे के बाद एक्सीडेंट की सूचना बच्चे के पिता को मिली। घटनास्थल पर पहुंचे तो बच्चे को मृत देख फूट-फूट कर रोने लगे।

सीसीटीवी के आधार पर हो रही ड्राइवर की तलाश
एएसआई राजु राम ने बताया- बच्चे के सिर के ऊपर से टायर निकलने से मौके पर मौत हो चुकी थी। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। वहीं, सीसीटीवी और ट्रक के नंबरों के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

ट्रक का हॉर्न सुनकर साइड में हुआ था बच्चा
प्रत्यक्षदर्शी फिरोज ने बताया- मैं होटल के बाहर खड़ा था। इस दौरान ट्रक का हॉर्न सुनकर बच्चे ने साइड में आने का प्रयास किया। आगे कीचड़ और गड्‌ढा होने के कारण अनकंट्रोल होकर गिर गया। ऐसे में ट्रक बच्चे के ऊपर से निकल गया। ड्राइवर ने घटना स्थल पर ही ट्रक को रोक दिया था, नीचे उतरकर देखा और बच्चे की मौत से घबराकर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया बड़े गड्‌ढों में पानी भरने की समस्या है। आए दिन हादसे होते रहते हैं। जिम्मेदारों को कई बार अवगत करवा दिया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।

Leave A Reply

Your email address will not be published.